केंद्र की NDA सरकर को अपना समर्थन देने वाली एक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एक बीजेपी से नाराजगी अपनी नाराजगी को लेकर बड़ा संकेत दिया है. ऐसा कहा जा रहा कि NDA में उनकी अनदेखी की जा रही है. जिनका अंदाजा उन्हें लग चूका है. इसी बीच उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में बयान देकर सियासत को गर्म कर दिया है. जिसको लेकर जानकारों का यह कहना है कि वो कांग्रेस से हाथ मिलाने को लेकर इशारा दे रहे है. ऐसे भी कुछ ही दिनों में राहुल पार्टी अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठने वाले हैं.

दरअसल बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी की भी सुरक्षा कम कर दी गई है. जबकि उन्हें NDA के तरफ से कोई पद भी नहीं दिया गया. जिसकी वो कई बार मांग भी कर चुके हैं. इसको लेकर उनकी नाराजगी बाहर आ रही है. उन्होंने गुरुवार को बीजेपी नेताओं के बयान का विरोध किया है.

उन्होंने राहुल गांधी के तरफ अपने प्रेम को दिखाते हुए यह कहा कि उनकी काबिलियत पर सवाल उठाना सही नहीं है. राहुल गांधी को नाकाबिल और बच्चा कहना गलत है. राहुल गांधी के मंदिर जाने पर जो लोग सवाल उठा रहे हैं वो भी गलत है. इसके अलावा मांझी ने बिहार सरकार पर भी हमला बोला. उन्होंने शराब के अवैध कारोबार और कानून व्यवस्था को लेकर नीतीश सरकार को घेरा.

उन्होंने कहा कि शराबबंदी में अधिक पुलिसकर्मियों के लगाने से बिहार में लॉ एंड ऑर्डर खराब हुआ है. बिहार में शराब की होम डिलीवरी हो रही है और तो और शराब की खेप कुरियर से भी भेजी जा रही है. शराब के धंधे में छात्र और छात्राएं भी शामिल हैं जो चिंता का विषय है. इसे सरकार रोकने में ना कामयाब साबित हो रही है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *