दुनिया भर में व्हाट्सएप लोगों के दैनिक जीवन का एक अहम हिस्सा बन चुका है। जहां एक तरफ यह मैसेजिंग एप्प के रूप में कार्यरत है, वहीं दूसरी ओर यह बिज़नेस में भी उपयोग में आरहा है। अब यही व्हाट्सएप एक बार फिर अपने यूज़र्स के लिए इसका अनुभव आसान और आरामदायक बनाने के लिए कुछ नए अप्डेट्स लेकर आने वाला है। अभी हाल ही में व्हाट्सएप ने अपने व्हाट्सएप बिजनेस के उपयोगकर्ताओं के लिए नया फीचर्स पेश किया है। यह फीचर WhatsApp Business अकाउंट के iOS और Android दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। अभी बीटा एडिशन के तहत, यह वर्तमान में चयनित उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है।

अब यूजर्स को WhatsApp पर होटल,रेस्टोरेंट, ग्रॉसरी तक की जानकारी मिल जाएगी

अब इसी कड़ी में व्हाट्सएप अपने ग्राहकों के लिए नया और बेहद ही शानदार एक और फीचर पेश करने वाला है। इस फीचर के जरिये अब यूजर्स को WhatsApp पर आपको होटल, खाने की जगह, रेस्टोरेंट, ग्रॉसरी तक की जानकारी मिल जाएगी। फिलहाल इस फीचर को साओ पाउलो में कुछ लोगों के लिए जारी किया गया है। हालांकि,भविष्य में इसे अधिक लोगों के लिए जारी किया जाएगा।

नया फीचर iOS और Android दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा

बहुत जल्द आप व्हाट्सएप के माध्यम से आस पास में मौजूद अपनी जरुरत की सभी चीजों का पता लगा सकेंगे।
यह नया फीचर iOS और Android दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा और व्हाट्सएप उपयोगकर्ताओं के लिए ये फीचर भोजनालयों, किराना या कपड़ों की दुकानों आदि की खोज करने में मददगार साबित होगा। इस नए फीचर को व्हाट्सएप ने WhatsApp tracker के नाम से लॉन्च किया है।

Aadya Bharti

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *