भागलपुर में आज लोक जनशक्ति पार्टी के उम्मीदवार राजेश वर्मा ने  नामांकन भरा.  पिछले कई दिनों से नामांकन का दमखम दिखाने में लगभग सारे पार्टियों के सारे उम्मीदवार पुरजोर कोशिश में देखे गए.
 
राजेश वर्मा के नामांकन के वक्त भारी संख्या में युवा वर्ग शामिल हुआ और इसके साथ ही भागलपुर का विधानसभा चुनाव और भी रोचक हो गया.  भागलपुर विधानसभा सीट पर सारे प्रत्याशियों ने अपने अपने जीत के दावे नामांकन के  भीड़ के साथ  करने शुरू कर दिए हैं.
 

 
जहां एक तरफ  प्लूरलस पार्टी ने बिहार में 30 साल से चल रहे हैं सरकारों को 30 साल का LOCKDOWN बताया है और  सिरे से इन दोनों सरकारों को खारिज करने के लिए आह्वान किया है,  वही लोक जनशक्ति पार्टी के युवा मुख्यमंत्री चेहरे चिराग पासवान ने बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का नारा दिया है और युवा सरकार और बिना जात पात की राजनीति के साथ विकास नीति पर ज्यादा फोकस किया है.
 
कांग्रेस और भाजपा को देखें तो अपने पहले के भारतीय समीकरणों को आधार बनाकर चुनावी मैदान को जीतने कीकोशिश और बूथ लेवल तक अपनी तैयारी शुरू कर दिया है.
युवा चेहरा और चर्चित चेहरा होने की वजह से युवाओ का लोक जनशक्ति पार्टी चिराग पासवान और भागलपुर में विधानसभा उम्मीदवार राजेश वर्मा के तरफ ज्यादा झुकाव नजर आ रहा है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *