संयुक्त अरब अमीरात में एक कार जबरदस्त रूप से दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे के दौरान जहां कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई तो वहीं कार में एक महिला और उसके बच्चे फंसे रह गये. इस हालत में भी उन्होंने किसी तरह से मदद की गुहार लगाई. जिसके बाद मौके पर अजमान सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची. इसके बाद काफी मशक्कत से महिला और उसके बच्चों डैमेज कार से बाहर निकाला.

हालांकि इस काम में रेस्क्यू ऑपरेशन काफी देर तक जारी रहा. बता दें कि अमीरात में रहने वाला एक शख्स अपने तीन बच्चों के साथ गाड़ी चला रहा था. इस दौरान जब उनकी गाड़ी नूइमिआया क्षेत्र में जीएमसी अस्पताल के पास पहुंची, तभी पीछे एक कार ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी.

लेफ्टिनेंट कर्नल रायद ओबेद अल जबाबी के अनुसार, अजमान में नागरिक रक्षा विभाग के उप निदेशक को यह रिपोर्ट मिली थी कि दुर्घटना के बाद एक महिला और उसके बच्चे वाहन में फंस गए थे. जिसके तुरंत बाद उन्होंने सिविल डिफेंस की टीम को मौके पर भेजा. मौके पहुँचकर नागरिक रक्षा दल ने काफी मुश्किल से कार का दरवाजा खोला और उसमें फंसे परिवार को भी बचा लिया. कार से बाहर निकलने के बाद उन्हें जल्द से जल्द एम्बुलेंस द्वारा इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. कार में सवार चार सदस्यों को मामूली सी चोट भी लगो थी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *