UAE: दुबई में एक प्रवासी भारतीय को उसकी एक बुरी हरकत के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उसके खिलाफ निर्वासन आदेश भी जारी कर दिया गया है. जानकारी की अनुसार प्रवासी भारतीय ने सयुक्त अरब अमीरात के एक मस्जिद में किसी छः साल लड़के के साथ छेड़छाड़ किया था. जिसकी शिकायत लड़के के पिता ने दुबई पुलिस से की थी, साथ ही इस मामले में एक मुकदमा भी दायर किया गया था. लड़के के पिता ने 8 दिसंबर, 2017 को मामले की कंप्लेन की थी. जिसके बाद उस शख्स पर मुकदमा चल रहा था. हालांकि आरोपित शख्स खुद को निर्दोष बता रहा था.

स्टेपफीड के अनुसार ‘पीड़ित का भाई जो इस मामले में गवाह भी हैं, उसने उस पीड़ित बच्चे की कहानी बताई और दावा किया कि भारतीय शख्स बच्चे के कमर को गलत तरीके से छू रहा था. इस तरह कई तरीको से वो उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था.’ कोर्ट में चले मुकदमे में भारतीय प्रवासी दोषी पाया गया. जिसके बाद उसे तीन महीने की कैद की सजा सुनाई गई. साथ ही अदालत ने दोषी प्रवासी को लेकर यह भी आदेश दिया है कि उसकी तीन महीने की सजा पूरी होने के बाद उसे देश से बाहर निकाल दिया जाए.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित बच्चे के पिता पेशे से इंजीनियर है, उन्होंने इस मामले में दिए अपने बयान ने यह कहा है, “मैं जुम्मे की नमाज़ के लिए अपने बेटों के साथ मस्जिद गया था. जब मैं मस्जिद से बाहर चला गया, तो मैंने देखा कि एक शख्स मेरे बेटे को गलत तरीके से छू रहा है. मैंने तुरन्त उससे संपर्क किया और उससे पूछा यह कि उसने क्या किया. तब उसने यह बताया कि वह केवल उसके साथ खेल रहा था. फिर मैंने उस शख्स को डांटा और तुरंत बच्चे को छोड़ने के लिए कहा.”

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *