अभी अभी: बिहार से दिल्ली जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त होने जाने से 12 लोगों की मौत हो गई है. बिहार के मोतिहारी जिले के एनएच-18 कोलवा के पास गुरुवार को बस पलटने से बस में आग लग गयी, जिसमें 12 लोगों की मृत्यु हो गयी. घटना गुरुवार को शाम करीब 4 बजे हुई जब बस मोतिहारी के रास्ते मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही थी. इस घटना में अभी तक 12 लोगों के मृत्यु की पुष्टि हो चुकी है.

घटना के बाद मौके पर जिले के डीएम और एसपी राहत टीम के साथ मौके पर पहुंच गए हैं. रेस्क्यू ऑपेरशन चलाया जा रहा है. घटनास्थल पर स्थानीय लोग भी राहत कार्य में सहयोग कर रहे हैं. हालांकि अभी तक बस की आग नहीं बुझाई जा सकी है. जानकारी के मुताबिक फायर ब्रिगेड की टीम अभी तक मौके पर नहीं पहुंची है. बस का नंबर है UP-75AT- 2312 है. तेज रफ्तार बाइक को बचाने के दौरान हादसा हुआ है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार 32 यात्री बस में सवार थे. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस हादसे के बाद सिर्फ 5 लोग जिंदा बाहर निकाले गये हैं.

चकिया से अग्निशामक गाड़ी कोटवा के लिये निकल चुकी हैं. बचे लोगों को बचाने का काम किया जा रहा है. घटनास्थल पर बिहार सरकार के आला अधिकारी पहुंच चुके हैं.

इस मामले में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए अखंड इंडिया की टीम के साथ बने रहे. हमारे टीम के सदस्य इस मामले की हर छोटी बड़ी जानकारी जुटाने में लग गये हैं.

हम जल्द ही आपको इस मामले की ताजी जानकारी से रुबुरु करायेंगे. अगर यह खबर आपको जरुरी लगी तो इसे लाइक और शेयर करे. ताकि यह खबर प्रशासन आला अधिकारियों और सरकार तक आसानी से पहुंच सके.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *